India Junction News

काराकाट में पवन सिंह के पक्ष में खेसारी लाल यादव दिखाएंगे दम, टीजर जारी कर कहा-कैंची से कतरेंगे जिन्होंने विकास नहीं किया

India Junction News Bureau

Author

Published: May 28, 2024 11:27 am

काराकाट में पवन सिंह के पक्ष में खेसारी लाल यादव दिखाएंगे दम, टीजर जारी कर कहा-कैंची से कतरेंगे जिन्होंने विकास नहीं किया

काराकाट लोकसभा क्षेत्र में राजनीतिक तपिश बढ़ती ही जा रही है. यहां से भोजपुरी फिल्म के पावरस्टार पवन सिंह चुनावी मैदान में हैं. इससे यहां त्रिकोणीय मुकाबला हो गया है. वहीं, भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव भी अब पवन सिंह के साथ आ गए हैं. काराकाट क्षेत्र में चुनावी सभा करेंगे. खेसारी लाल यादव मंगलवार को काराकाट क्षेत्र का दौरा करेंगे और पवन सिंह के लिए वोट मांगेगे.



पवन सिंह काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. चुनाव आयोग ने उन्हें कैंची छाप सिंबल दिया है. जिसको लेकर वो दिन रात चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. पवन सिंह जीत को लेकर पूरी ताकत झोंके हुए हैं. लगातार क्षेत्र में कैंप कर रहे हैं. वहीं, पवन सिंह के पक्ष कई भोजपुरी के स्टार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस बीच खेसारी लाल यादव भी पवन सिंह के पक्ष में अब चुनावी सभा करेंगे. इससे पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के समर्थकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.

बता दें कि काराकाट लोकसभा सीट पर इस बार रोमांचक मुकाबला है. एनडीए की तरफ से उपेंद्र कुशवाहा चुनावी मैदान में हैं तो दूसरी तरफ महागठबंधन की ओर माले के टिकट पर राजाराम टक्कर दे रहे हैं. इसके अलावे पवन सिंह चुनावी मैदान में निर्दलीय ताल ठोंक रहे हैं. इससे यहां की सियासत की चर्चा पूरे बिहार में काफी हो रही है. चुनावी मैदान में पवन सिंह के आने से ‘पावरस्टार’ भी सुर्खियों में आ गए हैं. इससे काराकाट सीट पर कांटे की टक्कर मानी जा रही है. काराकाट सीट में अंतिम चरण में चुनाव होना है. इससे पहले सभी प्रत्याशी दिन रात चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं.

यह भी पढ़ें :   केशव की घटी शान, राजेश वर्मा को मिला सम्मान



Scroll to Top