India Junction News

कैसी होनी चाहिए मोदी सरकार की नई कैबिनेट?

India Junction News Bureau

Author

Published: June 6, 2024 4:50 pm

कैसी होनी चाहिए मोदी सरकार की नई कैबिनेट ?

लोकसभा चुनाव 2024 का जनादेश सबके सामने है. जनता ने एनडीए गठबंधन को बहुमत देकर फिर एक बार मोदी सरकार पर मुहर लगाई है. नतीजों के बाद अब नरेंद्र मोदी 8 जून को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं. इस बीच सबकी नजर पीएम मोदी की कैबिनेट पर है.अब सवाल उठता है कि मोदी सरकार 3.0 की नई कैबिनेट में कौन-कौन होगा और किसे कौन सा मंत्रालय दिया जाएगा. अगर आपको लगता है कि आप इसका ठीक-ठीक अंदाजा लगा सकते हैं तो ये खबर आपके ही लिए है. ‘ड्रीम कैबिनेट’ अभियान का हिस्सा बनें. मोदी सरकार की नई कैबिनेट कैसी होगी, इसका सही जवाब देने वालों को आकर्षक इनाम जीतने का मौका मिल सकता है.

‘ड्रीम कैबिनेट’ बनाने के लिए लोकसभा चुनाव 2024 से पहले मोदी सरकार का हिस्सा रहे और इस बार जीत कर आए मंत्रियों व पूर्व मुख्यमंत्रियों में से अपने विकल्प चुनिए. अगर कोई नया चेहरा चुनना है तो उसका नाम लिखें. किस नेता को कौन सा मंत्री बनाया जाएगा, आपको कुल 11 मंत्रालयों में सिलेक्ट करना है.
जिनकी बनाई ‘ड्रीम कैबिनेट’ असल में शपथ लेने वाली कैबिनेट के सबसे करीब होगी, उनमें से 5 लकी विजेताओं को आकर्षक इनाम मिलेंगे. अपनी कैबिनेट चुनने के बाद दोस्तों और नजदीकियों में शेयर भी कर सकते हैं. तो देर किस बात की, तुरंत चुनें अपनी ‘ड्रीम कैबिनेट’

Scroll to Top