India Junction News

पप्पू यादव ने चुपके से खेला मास्टर गेम !

India Junction News Bureau

Author

Published: June 10, 2024 6:33 pm

2024 लोकसभा चुनाव को लेकर ये साफ हो चुका है की बीजेपी इस मुकाम पर किस तरीके से पहुंची है। आपको बता दे की इस चुनाव से बीजेपी बौखला चुकी है भले भी बीजेपी ने सत्ता हासिल कर ली हो लेकिन कही न कही ये चीज़ बीजेपी कार्यकर्ता को समझ में आ चुकी है की इंडिया गठबंध्न की ताकत क्या है क्युकी इस बार बीजेपी को पछाड़ने में पिछे नही रही कांग्रेस। जहा बीजेपी के नंबर वोटिंग के दौरानघटते जा रहे थे तो वही कांग्रेस के नंबर बढ़ते जा रहे थे। पूर्व सांसद पप्पू यादव इस वजह से भी बीजेपी में टिके थे की क्या पता बीजेपी में इनको कोई पद मिल। 2024 के लोकसभा चुनाव में पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय जीतकर सांसद बने पप्पू यादव ने सोमवार (10 जून) को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की।

उधर प्रियंका गांधी से मुलाकात की तस्वीर पप्पू यादव ने एक्श पर शेयर की है। उन्होंने लिखा है, “देश और बिहार की राजनीतिक परिस्थितियों पर चर्चा हुई। एक ही संकल्प है, इस बार सौ पार, अगली बार कांग्रेस बहुमत पार, बनाना है INDIA गठबंधन की मजबूत सरकार। वंचितों गरीबों के नायक राहुल जी बनेंगे PM। “इससे पहले पप्पू यादव ने केंद्र में बनी नई सरकार को लेकर कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विशेष पैकेज मांगना चाहिए।

वहीं दूसरी ओर पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई भी दी है। उन्होंने सोमवार (10 जून) को एक्स पर लिखा, “PM मोदी जी और मंत्रिपरिषद के साथियों को बधाई! PM साहब आप शपथ ग्रहण के बाद पहला निर्णय प्रतिभावान युवाओं के साथ जो विश्वासघात NEET के एग्जाम में हुआ है उस पर लें विचार करें ।

Scroll to Top