India Junction News

JP नड्डा ने साधा निशाना कांग्रेश पर , की सवालों की बौछार l

India Junction News Bureau

Author

Published: October 14, 2024 6:15 pm

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर अपना निशाना साधा है l वहीँ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बयान पर उन्होंने पलटवार किया। जेपी नड्डा ने कहा कि चुनावी झटकों के कारण कांग्रेस वैचारिक रूप से दिवालिया बन गई है। आज देश की सबसे पुरानी पार्टी दयनीय स्थिति में पहुंच गई है। उन्होंने खरगे को आत्मचिंतन की सलाह दी है। दरसल … भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को कहा कि लगातार चुनावी झटकों ने कांग्रेस को वैचारिक रूप से दिवालिया बना दिया है। राहुल गांधी पर निशाना कसते हुए उन्होंने कहा कि .. अपने ‘विफल उत्पाद’ को नहीं बचा पाने के चलते विपक्षी पार्टी हताश है। इसीलिए वह भाजपा को आतंकियों की पार्टी कह रही है। वहीँ एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भाजपा को आतंकियों की पार्टी करार दिया था, जिसकी सत्तारूढ़ पार्टी ने कड़ी आलोचना की।

वहीँ नड्डा ने अपने बयान में कहा था कि भारत की सबसे पुरानी पार्टी इतनी दयनीय स्थिति में पहुंच गई है कि दुख होता है।खरगे को कांग्रेस पर लोगों के गिरते भरोसे और पार्टी के बार-बार चुनाव हारने के कारणों पर आत्मचिंतन करना चाहिए। लोग जानते हैं कि कौन सी पार्टी राष्ट्र विरोधी ताकतों, शहरी नक्सलियों और देश को बदनाम करने की कोशिश करने वालों का समर्थन करती है। वहीँ नड्डा ने अपने सवाकों कि बौछार करते हुए कहा कि संसद हमले के दोषी अफजल गुरु की सजा पर रोक लगाने के लिए आधी रात को सुप्रीम कोर्ट जाने वालों में कौन शामिल था?

बटला हाउस मुठभेड़ पर किसने आंसू बहाए थे? जेएनयू में अफजल गुरु के पक्ष में नारे लगाने वालों को किसने समर्थन दिया? किस सरकार ने भगवा आतंकवाद शब्द का इस्तेमाल किया? नड्डा ने केंद्र की सत्ता में रहने के दौरान कांग्रेस और चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के बीच समझौते को लेकर भी विपक्षी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने अमेरिकी सांसद इल्हान उमर से राहुल गांधी की मुलाकात को लेकर भी सवाल किए। जम्मू-कश्मीर की स्थिति से निपटने के सरकार के तौर-तरीकों की इल्हान उमर ने आलोचना की थी और उन्होंने गुलाम जम्मू-कश्मीर का दौरा भी किया था। इसके लिए उनकी भारत में कड़ी आलोचना हुई थी।

Scroll to Top