India Junction News

BJP विधायक पर माया का पलटवार, BJP का षड्यंत्र या बीमार है विधायक !

India Junction News Bureau

Author

Published: August 24, 2024 6:00 pm

आखिर क्यों भड़की मायावती , क्यों की भाजपा विधायक पर कार्यवाही करने की मांग ।आज की इंडिया जंक्शन की रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे की आखिर क्यों पूर्व मुख्यमंत्री मायावती हुई ,भाजपा के विधायक पर नाराज़ भाजपा के विधायक राजेश चौधरी के एक निजी चैनल पर पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को भ्रष्टाचारी कहने की टिप्पणी को देखा गया। जिसका विरोध करते हुए सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव मायावती का समर्थन करते हुए नजर आए । मायावती ने इस समर्थन को लेकर जहां अखिलेश यादव का आभार जताया है ।तो  वही भाजपा के विधायक राजेश चौधरी पर नाराजगी जताते हुए उन पर करवाही करने की मांग की ।

सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने मथुरा के  भाजपा विधायक को  उनके दिए गए गलत आरोपों का जवाब दिया और वहीं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के ईमानदार होने के सच को माना है। जिसका  अखिलेश यादव को आभार जताते हुए मायावती नजर आई।

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती  ने सोशल मीडिया (एक्स) पर भाजपा के विधायक  राजेश चौधरी पर नाराजगी जताते हुए कहा की … ऐसा लगता है की अब उसे कोई भाजपा में पूछ नहीं रहा है। इस लिए वह अनाप शनाप बयानबाजी करके सुर्खियों में आए चाहता है ,मायावती ने भाजपा सरकार से अर्जी लगाते हुए कहा की,, भाजपा उसके विरुद्ध करवाही करें अगर वह दिमागी तौर पर बीमार है तो उसका इलाज करवाएं ,अगर ऐसा नही हुआ तो ये कहना गलत नही होगा की इसके पीछे बीजेपी का कोई षडयंत्र है ।

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भी कहा की अगर भाजपा ने अपने विधायक के विरुद्ध  करवाही नही की तो इसका जवाब पार्टी के लोग अगले ही विधानसभा चुनाव में उसकी जमानत को जब्त कराकर और वर्तमान में होने वाले 10 उपचुनाओ में जरूर पार्टी को देगी। अब देखना ये है की आखिर भाजपा  मथुरा  के विधायक  राजेश चौधरी के  लिए क्या करवाही करती है ।.

Scroll to Top