India Junction News

अखिलेश यादव संग पूर्वांचल की जनता ने दी बीजेपी को चुनौती !

India Junction News Bureau

Author

Published: May 31, 2024 4:50 pm

सामाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की बयानबाजिया बीजेपी को लेकर चालू है साथ ही इस बार बीजेपी का 400 पार का नारा भी ध्वस्त होते नजर आ रहा है क्योंकि जनता का रुझान इस बार इंडिया गठबन्धन की तरफ ज्यादा दिख रहा है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को जाति जनगणना की मांग की और कहा कि पूर्वांचल क्षेत्र के लोग चाहते हैं कि यह प्रक्रिया हो लेकिन भारतीय जनता पार्टी इसे करने से इनकार कर रही है।

श्री अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि युवा वर्ग नौकरी के लिए बेताब है, लेकिन सरकार पेपर लीक के जरिए उनके भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल की जनता आरक्षण से खिलवाड़ करने वालों को नहीं छोड़ेगी और उन्हें सबक सिखाएगी। जनता अपने विवेक और समझ के अनुसार वोट करेगी। इनका भाजपा का कोई चरित्र नहीं है, इनका चरित्र सिर्फ स्वार्थ है।

सपा अध्यक्ष ने कहा, “हम अपने किसान भाइयों से कह रहे हैं कि जब भारत-नेपाल गठबंधन की सरकार बनेगी तो हम अपने किसान भाइयों और गरीबों का कर्ज माफ करेंगे। इन लोगोंभाजपा ने सिर्फ बड़े लोगों का कर्ज माफ किया है। इस बार अखिलेश यादव ने बीजेपी को चुनौती देते हुए ये कहा की भाजपा को “सीटों के लिए तरसाएंगे” क्योंकि सत्तारूढ़ पार्टी ने देश के युवाओं, किसानों और महिलाओं के साथ विश्वासघात किया है।

Scroll to Top