India Junction News

लखनऊ में रिटायर्ड IAS के घर सुबह-सुबह लूट, विरोध करने पर पत्नी की हत्या

India Junction News Bureau

Author

Published: May 25, 2024 12:53 pm

रायबरेली समेत कई जिलों में डीएम और इलाहाबाद में मंडलायुक्त रह चुके रिटायर्ड आईएएस अधिकारी डीएन दुबे लखनऊ के इंदिरानगर थाना क्षेत्र के सेक्टर-22 में रहते हैं. शनिवार सुबह जब वह गोल्फ खेलकर वापस लौटे तो घर में सब सामान बिखरा हुआ था. वहीं उनकी पत्नी मोहिनी का शव फर्श पर खून से लथपथ पड़ा था. उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार सुबह बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया. यहां एक रिटायर्ड आईएएस अधिकारी के घर दिनदहाड़े बदमाशों ने लूटपाट की. वहीं विरोध करने पर अधिकारी की पत्नी की फंदा लगाकर हत्या कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

दरअसल, रायबरेली समेत कई जिलों में डीएम और इलाहाबाद में मंडलायुक्त रह चुके 71 वर्षीय रिटायर्ड आईएएस अधिकारी डीएन दुबे लखनऊ के इंदिरानगर थाना क्षेत्र के सेक्टर-22 में रहते हैं. शनिवार सुबह जब वह गोल्फ खेलकर वापस लौटे तो घर में सब सामान बिखरा हुआ था. वहीं उनकी पत्नी मोहिनी का शव फर्श पर पड़ा था. उनके गले में फंदा बंधा था. उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी.

Scroll to Top