India Junction News

रामपुर में अपनों की बगावत का सामना कर सकते है, अखिलेश यादव  !

India Junction News Bureau

Author

Published: April 12, 2024 5:02 pm

 लोकसभा चुनाव होने में अब कुछ ही दिन का समय बचा है. प्रथम चरण का चुनाव 19 अप्रैल से होने है. वहीं यूपी में कुल 8 सीटों पर प्रथम चरण में चुनाव होने है. इनमें रामपुर लोकसभा सीट भी है. चुनाव से पहले यहां विपक्ष में बगावत के सुर देखने को मिल रहा है. सपा ने यहां आजम के करीबी आसिम रजा के बजाए दिल्ली के जामा मस्जिद के इमाम को अपना उम्मीदवार बनाया है.वहीं आजम खेमे के पूर्व जिलाअध्यक्ष वीरेंद्र गोयल ने यह कहा है कि आजम खां मेरे गुरु हैं, हम सपा प्रत्याशी मोहिबुल्लाह नदवी को चुनाव नहीं लड़वा रहे है. बसपा प्रत्याशी जीशान को ही सपोर्ट करेंगे. 

ये भी देखे

वीरेंद्र गोयल ने यह भी कहा कि रामपुर के सपा के उम्मीदवार हमारे विरोधियों के साथ घूम रहे है. सपा जिलाध्यक्ष अजय सागर और पार्टी के प्रदेश सचिव अखिलेश गंगवार व औमेन्दर चौहान ने पहले से ही पार्टी प्रत्याशी के प्रचार से दूरी बनाए हुए है. चुनाव के नजदीक आते ही सपा प्रत्याशी और आजम खेमे के बीच दूरियां दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है. बीते दिनों सपा प्रत्याशी मोहिबुल्लाह ने सपा जिलाध्यक्ष अजय सागर से उनके घर जाकर मुलाकत की थी. उन्होंने पार्टी नेताओं से बात कर प्रचार के बारे में निर्णय लेने की बात कही थी. लेकिन वह भी सपा प्रत्याशी के साथ नहीं आए. इसके बाद मोहिबुल्लाह ने कांग्रेस की पूर्व सांसद बेगम नूर बानो से भी उनके निवास जाकर मुलाकात की थी. उनके साथ कांग्रेस के नेता आ गए है. 

सपा कार्यालय में प्रशासन के कब्जे के बाद गोयल ने अपने आवास में ही पार्टी कार्यालय खोल दिया है. उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में लोगों को यहां मारा पीटा गया था. इसलिए हम चाहते थे कि अखिलेश यादव यहां से चुनाव लड़े. लेकिन यहां से कोई मौलान साहब है, उन्हें टिकट दे दिया गया. हमने मौलाना साहब का बहिष्कार भी किया. यहां से आसिम रजा का पर्चा भरवाया था. लेकिन उन्हें पार्टी का सिंबल नहीं मिला. हमने निर्णय लिया था कि मौलाना कार्यालय आएंगे तो हम उनका प्रचार करेंगे. लेकिन मौलाना नहीं आए. मौलाना उनके पास गए. जिन्होंने हमारे वोटरों को पिटवाया. भाजपा के पक्ष में बोलने वाले को चुनाव लड़वाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें :   क्या होगा अपर्णा का अगला स्टैंड ? एनडीए या फिर इंडिया!

गोयल ने कहा कि मौलाना हम लोगों का अपमान तो नहीं कर रहे. लेकिन इग्नोर तो कर रहे है. हम अखिलेश यादव को बंपर वोट से जिताकर भेजते. हालांकि उन्हें यह भी कहा कि यह मेरा स्वतंत्र का निर्णय है कि भाजपा हारे और मौलाना भी. मैं नदवी को नहीं जीशान को सपोर्ट करूंगा.

Scroll to Top