India Junction News

 सिंघम अगेन हुई पोस्टपोन, जानिए कब होगी रिलीज 

India Junction News Bureau

Author

Published: April 12, 2024 4:41 pm

 रोहित शेट्टी की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. वो जैसे ही अपनी फिल्म की अनाउंसमेंट करते हैं तभी से लोगों में इसे लेकर बज बन जाता है. बात फिर सिंघम फ्रेंचाइजी की हो तो इसे लेकर हर कोई एक्साइटेड हो जाता है. सिंघम अगेन की जब से अनाउंसमेंट हुई है तभी से इसकी रिलीज का फैंस इंतजार करते रहते हैं. सिंघम अगेन 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. मगर अब फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया है. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग पूरी ना होने की वजह से इसे पोस्टपोन किया जा रहा है. जल्द ही फिल्म की नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की जाएगी.  साथ ही रोहित शेट्टी ने अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 से क्लैश से बचने के लिए फिल्म को पोस्टपोन किया है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शेट्टी, अजय देवगन और पूरी टीम दिन-रात शूटिंग करके सिंघम अगेन की शूटिंग पूरी करने में लगे हुए हैं ताकि इसे 15 अगस्त तक लेकर आया जा सके. हालांकि फिल्म के शूट में समय लग रहा है क्योंकि सिंघम अगेन जैसी फिल्म हर किसी की अटेंशन अपनी तरफ लेने वाली है. अजय और रोहित इसे तय डेट पर रिलीज करने के लिए जल्दबाजी नहीं करना चाहती हैं. वे चाहते हैं कि स्केल और विजन बिल्कुल बिना किसी समझौते के ही रिलीज हो.

रिपोर्ट्स की माने तो जियो ने रोहित और अजय को फिल्म को दिवाली 2024 के मौके पर रिलीज करने की सलाह दी है और दोनों ही इस बात पर विचार कर रहे हैं.  अब दिवाली डेट को दिमाग में रखते हुए वीएफएक्स और बैकग्राउंड स्कोर पर काम किया जाएगा. दिवाली हमेशा से रोहित और अजय की जोड़ी के लिए लकी रही है.

यह भी पढ़ें :   बॉलीवुड,बीजेपी की मजबूरी क्यों? आ गई सामने असली वजह !

सिंघम अगेन की बात करें तो इसमें इस बार डबल धमाल होने वाला है क्योंकि इस बार की कास्ट काफी बड़ी है. फिल्म में फिल्म, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर और अर्जुन कपूर भी नजर आएंगे. अर्जुन कपूर फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे.

Scroll to Top