India Junction News

तेजस्वी यादव का वीडियो हुआ वायरल !

India Junction News Bureau

Author

Published: May 24, 2024 4:59 pm

लोकसभा चुनाव के दौरान विपक्ष की मजबूती साफ़ देखने को मिल रही है कांग्रेस नेता राहुल गाँधी का हालही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हुआ था इस बयान को लेकर राहुल सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रहे है तो वही अब ऐसा ही मिलता झूलता बयान बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने दिया है एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया की पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर आ रहे है और 25 को चुनाव भी है इस पर आपका क्या कहना है तेजस्वी यादव ने कहा तेजस्वी यादव ने कहा, ‘हमने जो बोला माहौल टनाटन, टनाटन, टनाटन

आजकल सभाओं में युवाओं के साथ बुजुर्ग भी रैलिया देखने आ रहे है बूढ़े से लेकर बच्चे तक इंडिया गठबंधन को सपोर्ट कर रहे है बिहार की जनता के साथ जो सौतेला व्यवहार प्रधानमंत्री ने किया बीते 10 साल में, इस बार बिहार की जनता उन्हें करारा जवाब देगी.

हम लोग 300 पार हो चुके हैं. रोजगार को लेकर दिए नारे के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा,’सुभाष चंद्र बोस जी का नारा था, जब उन्होंने आजाद हिंद फौज बनाई थी, ‘तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा’ उन्होंने कहा, ‘यह आज के जमाने का नारा है. मैं कहता हूं कि तुम मुझे वोट दो, मैं तुम्हें नौकरी दूंगा. नरेंद्र मोदी जी चुटकी बजाकर 30 लाख नौकरियां दे सकते थे.

Scroll to Top