India Junction News

सांसद बृजभूषण शरण सिंह की फॉर्च्यूनर ने रेहान और शाहजादे को रौंदा, दोनों की मौके पर मौत

India Junction News Bureau

Author

Published: May 29, 2024 2:25 pm

सांसद बृजभूषण शरण सिंह की फॉर्च्यूनर ने रेहान और शाहजादे को रौंदा, दोनों की मौके पर मौत

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का घमासान मचा हुआ है। इसी बीच गोंडा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी करन भूषण सिंह के काफिले में चल रही एक फॉर्चूनर ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दिया। जिससे मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों में से दो भाइयों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दरअसल करण भूषण के काफिले में चार गाड़ियां चल रही थी। रेलवे क्रॉसिंग के पास तीन गाड़ियां निकल गई। सबसे पीछे रह गई गाड़ी काफिले का पीछा करने में तेजी से निकल गई, तभी पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवा कर बाइक सवार युवक निकले और फॉर्च्यूनर कार ने उन्हे टक्कर मार दी। दोनों घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। जैसे ही मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी मिली, वो तुरंत थाने पर इकट्ठा हो गए। उन्होंने थाने पर हंगामा किया। घटना में शामिल फार्च्यूनर गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंदनी एजुकेशन के नाम से दर्ज है। Nandini Education Trust बृजभूषण शरण सिंह की है। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने क्या कहा?
इस हादसे को लेकर पुलिस अधिकारी राधेश्याम राय का बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि ये घटना सुबह 9 बजे हुई थी। इसमें मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों की मौत हो गई। प्रकरण के संबंध में प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना कर्नलगंज पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा फॉर्च्यूनर कार एवं उसके चालक को हिरासत में लेकर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। मौके पर पुलिस बल मौजूद है। कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है।

Scroll to Top